apni website par traffic kaise badhaye: अपनी साइट के Traffic को 0 से हजारों में पहुंचाना चाहते हो!

apni website par traffic kaise badhaye अपनी साइट के Traffic को 0 से हजारों में पहुंचाना चाहते हो तो इस आर्टिकल में बताए गए सभी बातो पर ध्यान दे!

apni website par traffic kaise badhaye: आप सभी परेशान हो गए हैं अपनी साइट पर जीरो ट्रैफिक देखते देखते आपने अपनी साइट पर बहुत मेहनत की अगर आपको अभी तक कोई भी रिजल्ट नहीं मिला आज भी आपका लाइव ट्रेफिक 0 से 10 तक आता है।तो इस आर्टिकल को आप अंत तक जरूर करें इस आर्टिकल में हमने आपको विस्तार से समझाया है कि आप अपनी साइट का ट्रैफिक कैसे बढ़ा सकते हैं। जो की बहुत आसान है।

apni website par traffic kaise badhaye: अपनी साइट के Traffic को 0 से हजारों में पहुंचाना चाहते हो!

Apni Website Per Traffic Kaise Badhaye

यदि आप भी परेशान है अपनी साइट पर ट्रैक न होने के कारण तो हम आपको बता दें कि अपनी साइट पर ट्रैफिक लाना बहुत आसान है। मैंने अपनी वेबसाइट को जल्दी ग्रो कार आप कैसे अपनी वेबसाइट को मेरी की तरह ग्रो कर सकते हैं और हजारों ट्रैफिक ले सकते हैं। ट्रैफिक लाने के लिए आपके पास मुख्य तीन तरीके होते हैं Organic traffic, Paid traffic, Discover traffic इन तीनों ट्रैफिक के बारे में आज हम आपको इस आर्टिकल में विस्तार सेइन तीनों ट्रैफिक के बारे में आज हम आपको इस आर्टिकल में विस्तार से बताएंगे।

Paid Traffic

आप अपनी साइट पर ट्रैफिक तो लगा सकते हैं लेकिन वह ट्रैफिक और आप की साइड लंबे समय तक नहीं चलती वह किसी न किसी गलती के कारण बंद हो जाती है या Google AdSense disapproved हो जाता है। यदि आप इस ट्रैफिक को अपनी साइट पर लाना चाहते हैं तो आपको गूगल पर बहुत से ऐसी साइज मिल जाएंगे जहां पर आपको पेट ट्रैफिक मिल जाएगा जैसा , Facbook Ads आदि।

Organic traffic

ऑर्गेनिक ट्रैफिक बाद ट्रैफिक होता है जो आपको गूगल सर्च के माध्यम से आपकी साइट पर आता है इस ट्रैफिक से आपकी साइट पर या आपके ऐडसेंस को कोई भी खतरा नहीं होता है। इस ट्रैफिक ट्रैफिक के लिए आपको अपने आर्टिकल का SEO को सबसे ज्यादा अच्छा करना होगा जिससे आपकी साइट गूगल के फर्स्ट पेज पर रैंक हो और वहां से आपको ट्रैफिक मिले।

Discover Traffic

इस ट्रैफिक से आपकी साइट पर अधिक मात्रा में ट्रैफिक आता है लेकिन आपको इस ट्रैफिक के लिए अपनी साइट पर रोज के ज्यादा से ज्यादा आर्टिकल अपलोड करने होते हैं। डिस्कवर से भर भर के ट्रैफिक लेने के लिए आपको अपनी Feature Image को Clickcable Thumbnail बनाना होगा जिससे कि आप का आर्टिकल लोगों के सामने जाते ही से आपके आर्टिकल पर क्लिक करें जिससे आपको भर भर कर ट्रैफिक मिलेगा।

निष्कर्ष

इस आर्टिकल में हमने आपको बताया कि आप कैसे अपनी साइड पर ट्रैफिक ला सकते हैं वह भी बड़ी आसानी के साथ। इस आर्टिकल में बताई गई जानकारी यदि आपको अच्छी लगी हो तो इस आर्टिकल को अपने दोस्तों तक साझा करें ताकि। वह भी अपनी साइड को ग्रो कर सकें। और हमारे सोशल मीडिया पर ऐसे अपडेट मिलती रहती है।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने