bajaj cng bike launch date in india: भारत की टू व्हीलर कंपनी बजाज ऑटो देश की पहली CNG बाइक को जल्द ही भारत मे लॉन्च करने वाली हैं।

bajaj cng bike launch date in india: अगले महीने लॉन्च होने वाली है सीएनजी बाइक, सस्ते में चलेगी 120 किलोमीटर

bajaj cng bike launch date in india: भारत की टू व्हीलर कंपनी बजाज ऑटो देश की पहली CNG बाइक को जल्द ही भारत मे लॉन्च करने वाली हैं। कंपनी अपनी नई सीएनजी बाइक को अगले महीने लॉन्च कर सकती हैं। कंपनी ने पेट्रोल की बढ़ती कीमत को लेकर सीएनजी बाइक को पेश करने का ऐलान किया था, अब यह बाइक कई बार टेस्ट ड्राइव के दौरान सपॉर्ट हुई है।

bajaj cng bike launch date in india: अगले महीने लॉन्च होने वाली है सीएनजी बाइक, सस्ते में चलेगी 120 किलोमीटर

Bajaj CNG Bike का डिजाइन

Bajaj की CNGBajaj की CNG मोटरसाइकिल का डिज़ाइन Pulsar की बाइक से लिया गया है। यह डिजाइन ग्राहकों को काफी पसंद आने वाला है। लेकिन इसमे सीएनजी टैंक को सीट के नीच लगाया गया है। सीएनजी टैंक काफी बड़ा हो सकता है। इसके साथ ही इसमे बदलाव भी देखने को मिलेंगे। बाइक में रीडिज़ाइन एयर इन्टेक सिस्टम हो सकता है।

Bajaj CNG Bike के फीचर्स

बजाज कंपनी ने अभी आधिकारिक तौर पर अपनी बाइक के फीचर्स की जानकारी नही दी है, लेकिन टेस्ट ड्राइव के दौरान कुछ फीचर्स सामने आए हैं। इसमे आपको पेट्रोल और CNG इंजन मिलने वाला है।CNG इंजन मिलने वाला है। इसमे आपको CNG ट्रिप मीटर के साथ इंडिकेटर भी देखने को मिलेगा। परफॉरमेंस 100-110cc पेट्रोल मोटरसाइकिल के बराबर होने की उम्मीद है। मोटरसाइकिल लगभग एक किलोमीटर सीएनजी पर 100 से 120 किलोमीटर का दमदार माइलेज देने वाली हैं।

Bajaj CNG Bike की कीमत

Bajaj CNG Bike की कीमत का अभी खुलासा नही हुआ है, CNG मोटरसाइकिल की कीमत ₹60,000 से ₹80,000 (एक्स-शोरूम) के बीच हो सकता है। बजाज की यह बाइक को काफी सस्ते में पेश किया जायेगा, यह उन लोगों के लिए एक अच्छा विकल्प है जो पैसे बचाना चाहते हैं. 

और जिनके घर के आस पास CNG स्टेशन उपलब्ध हैं। अभी Bajaj CNG Bike को लॉन्च करने की तारीख का खुलासा नही हुआ है, वही अनुमान लगाया जा रहा है कि जुलाई महीने में यह बाइक को लॉन्च किया जा सकता है।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने