Bajaj Dominar 400 Bike, कीमत और फीचर्स जानकर रह जाएंगे दंग

बाजार में धमाल मचाने आई Bajaj Dominar 400 Bike, कीमत और फीचर्स जानकर रह जाएंगे दंग

Bajaj Dominar 400 Bike: बाजार में धमाल मचाने आई Bajaj Dominar 400 Bike, कीमत और फीचर्स जानकर रह जाएंगे दंग। जैसा कि आप सभी को मालूम है, भारतीय बाजार की सड़कों पर राज करने वाली दो पहिया वाहन निर्माता Bajaj हमेशा ही अपने दमदार फीचर्स और इंजन के साथ जबरदस्त परफॉर्मेंस के लिए जानी जाती है। इसी तरह लोगों के बीच अपना स्थान बनाए रखते हुए Bajaj ने अपनी Bajaj Dominar 400 Bike को पेश कर दी है। आइए जानते हैं इसके बारे में विस्तार से सब कुछ।

Bajaj Dominar 400 Bike, कीमत और फीचर्स जानकर रह जाएंगे दंग

धांसू फीचर में एक Bajaj Dominar 400 Bike

इस नए मॉडल Bajaj Dominar 400 Bike में कई सुविधाओं से लैस तकनीकी फीचर जिसमे डिजिटल फीचर मिल जाती है। इसमें शामिल दो बड़े डिजिटल स्क्रीन, regular instrument panel जिसमे हम स्पीड, माइलेज, आरपीएम, फ्यूल लेवल, साइड इंडिकेटर अलर्ट सभी चीजे आसानी से देख सकेंगे। इसके साथ इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर के ठीक ऊपर USB चार्जर भी मिल जाती है जिसमे राइडर अपने Smatphone को आसानी से चार्ज कर सकेते है।

इंजन भी किफ़याती

Bajaj Dominar 400 Bike में सिंगल सिलेंडर, 4 स्ट्रोक, लिक्विड कूल्ड डीओएचसी, 4 वाल्व के साथ में 373.3 सीसी दी गई है जो 40 पिएस पर 8800 आरपीएम की अधिकतम शक्ति और 35 एनएम पर 6500 आरपीएम मैक्स टॉर्क पैदा करता है। वही इसकी माइलेज देखा जाये तो यह 1 लीटर पेट्रोल में 27 km तक माइलेज बनाने में सक्षम है जिसमे 13 L फ्यूल कैपेसिटी से फुल टैंक पर लम्बी रेंज आसानी से मिलने में सक्षम रहेगी।

कीमत केवल इतनी

भारतीय बजार में इस Bajaj Dominar 400 Bike एक्स शोरूम नई दिल्ली रोड प्राइस की कीमत 2.31 लाख है जो 1 वेरिएंट और 2 कलर ऑप्शन के साथ मौजूद मिल जाती है। अगर आप भी इस बाजार में धमाल मचाने आई Bajaj Dominar 400 Bike को खरीदने का मन बना लिए है और पैसे नहीं है तो कम्पनी emi फाइनेन्स की भी सुविधा रखती है जिससे छोटे बड़े सभी ग्राहक खरीद सके।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने