Bajaj Pulsar 150: मोटरसाइकिलों का बेताज बादशाह, अत्याधुनिक फीचर्स और दमदार इंजन से लैस!

खरीदना है नई बाइक और जेब है खाली तो इस Bajaj Pulsar को एक बार जरूर देखे

Bajaj Pulsar 150 – नमस्कार दोस्तों, खरीदना है नई बाइक और जेब है खाली तो इस Bajaj Pulsar को एक बार जरूर देखें। अगर आप भी अपने लिए नई बाइक की तलाश कर रहे हैं लेकिन जेब खाली होने की वजह से खरीद नहीं पा रहे तो यह खबर आपके लिए बहुत महत्वपूर्ण साबित होने वाली है। आज हम बताएँगे Bajaj Pulsar 150 के बारे में, जिसे आप न कोई EMI की झंझट और न ही ज्यादा पैसा बर्बाद किए बिना, कम रुपये में ही अपने बजट अनुसार खरीद सकते हैं। आइये इस आर्टिकल में बताते हैं विस्तार से सब कुछ।

Bajaj Pulsar 150: मोटरसाइकिलों का बेताज बादशाह, अत्याधुनिक फीचर्स और दमदार इंजन से लैस!

मिलेगी धांसू फीचर

इस Bajaj Pulsar 150 में बहुत शानदार फीचर मिलते हैं जो आपके राइडिंग अनुभव को बेहतर बनाने में साबित होते हैं। बता दें दोस्तों, इसमें डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, टैकोमीटर रीडिंग, fuel levels, trip meter और ओडोमीटर, instantaneous fuel efficiency (IFE) के साथ नया बटन भी मिलता है जिससे आप कंसोल को नेविगेट कर सकते हैं। वही सेफ्टी के लिए पास स्विच, गियर इंडिकेटर के साथ डबल डिस्क ब्रेक मिल जाती है।

Bajaj Pulsar 150 की माइलेज की बात करें तो इसमें 149.5 सीसी का इंजन इस्तेमाल किया गया है। यह इंजन 14 पीएस की पावर और 13.25 एनएम टॉर्क पैदा करता है, जिसमें 4 स्ट्रोक के साथ 1 सिलिंडर मिलता है। यह 1 लीटर पेट्रोल में 47 किमी का माइलेज देने में सक्षम है। इसके अलावा, इसमें 15 लीटर की फ्यूल टैंक कैपेसिटी मिलती है जिससे लंबी दूरी तय करने में सक्षम है।

कीमत क्या है

दोस्तों, इस बजाज Pulsar 150 की ऑन रोड कीमत 1.14 लाख से शुरू होती है लेकिन इसको बिना EMI की झंझट के लेने के लिए आपको सेकंड हैंड बाइक की तरफ मुड़ना होगा। बता दें, फिलहाल Quicker वेबसाइट पर यह बजाज Pulsar 150 केवल ₹27,000 में बिक रही है। पहले मालिक द्वारा इस बाइक को केवल 40,000 किलोमीटर इस्तेमाल किया गया है, जो 2014 मॉडल है। यह आपके लिए एक अच्छा ऑफर साबित हो सकता है।

निष्कर्ष 

इस आर्टिकल में हमने बजाज Pulsar 150 के बारे में जानकरी शेयर की है। अगर यह पोस्ट आपको पसंद आई हो तो अपने दोस्तों के साथ जरूर शेयर करे और हमे कमेंट में अवश्य टिप्पड़ी अवश्य दें। हमारे द्वारा दी जानकारी इंटरनेट पर लीक्स और ऑफिसियल वेबसाइट से ली जानकरी होती है। हमारा उद्देश्य आपको ज्ञान प्रदान करना है। किसी भी वस्तु को खरीदने या लेन-देन से पहले एक बार अवश्य जाँच लें, अन्यथा उसकी जिम्मेदारी आपकी स्वयं होंगे। धन्यवाद!

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने