Hero Splendor Plus Xtec: नई टेक्नोलॉजी का दम

बजट में बवाल मचाने आई Hero Splendor Plus Xtec, जानिए इसकी कीमत और फीचर

Hero Splendor Plus Xtec: नमस्कार दोस्तों, भारतीय बाजार की सड़कों पर सदियों से राज करने वाली Hero कम्पनी को कौन नहीं जानता। बता दें दोस्तों, अगर आप भी अपने लिए कोई नई Hero की बाइक ढूंढ रहे हैं. 

तो Hero Splendor Plus Xtec आपके लिए बेहतरीन हो सकती है। यह बाइक आपके बजट में फिट बैठती है और इसके फीचर्स भी काफी शानदार हैं। आइए इस ब्लॉग पोस्ट में Splendor Plus Xtec ने बाजार में धूम मचाने के लिए कौन-कौन से नए फीचर्स जोड़े हैं और महत्वपूर्ण जानकारी शेयर करते हैं।

Hero Splendor Plus Xtec: नई टेक्नोलॉजी का दम

Hero Splendor Plus Xtec फीचर

स्प्लेंडर प्लस एक्स टेक में काफी शानदार की फीचर मिल जाती है जो राइडिंग अनुभव को काफी बेहतर बनाती है। Hero Splendor Plus Xtec इस बाइक में डिजिटल स्पीडोमीटर, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, ट्रिपमीटर, फ्यूल लेवल, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, स्टाइलिश एलईडी हेडलाइट, एलईडी हेडलाइट, USB चार्जिंग पोर्ट और साइड स्टैंड जैसे आदि फीचर मिल जाती है जो दिनचर्या उपयोग में बेहद जरुरी होती है।

Hero Splendor Plus Xtec इंजन

Hero Splendor Plus Xtec की इंजन तरफ देखे तो इस बाइक में एयर-कूल्ड, 4-स्ट्रोक, सिंगल सिलेंडर, ओएचसी के साथ में 97.2 cc दमदार इंजन मिल जाती है। यह इंजन मैक्सिमम पावर 8.02 PS पर 8000 rpm और अधितम टॉर्क 8.05 Nm पर 6000 rpm मिल जाती है। इसके साथ ही 4-स्पीड गियरबॉक्स सपोर्ट जिससे माइलेज प्रदर्शन के साथ स्ट्रांग पर्फोमन्स भी मिलती है जिसमे यह 1 लीटर पेट्रोल में 60 किलो मीटर तक चलाया जा सकता है। इस बाइक में 9.8 लीटर की फ्यूल कैपेसिटी भी दी हुई है।

Hero Splendor Plus Xtec कीमत

इस हीरो स्प्लेंडर की शुरुवाती कीमत भारतीय बजार एक्स शोरूम 79,707 रूपये मिल जाती वही इसके टॉप वेरिएंट एक्सटेक 2.0 की कीमत नजर डाले तो यह 82,911 रुपए मिल जाती है। अगल आपके पास इतना बजट नहीं है की आप इस Hero Splendor Plus Xtec को खरीद सके तो कम्पनी ग्राहकों की सुविधा के लिए फाइनेंस EMI लोन की सुविधा भी प्रदान करती है जिससे सभी छोटे बड़े ग्राहक खरीद सके।

Hero Splendor Plus Xtec: नई टेक्नोलॉजी का दम

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने