Honda CB350: शहर की सड़कों से लेकर खुली सड़कों तक, हर जगह साथी!

धांसू फीचर्स में मिलती है Honda CB350 बाइक, बेस्ट फीचर्स में जाने कीमत!

Honda CB350 Bike: भारतीय ऑटोमोबाइल सेक्टर के अंदर टू व्हीलर सेगमेंट में होंडा कंपनी ने कुछ समय पहले ही अपनी CB350 बाइक लॉन्च की थी जो की शानदार फीचर्स और बेहतर इंजन क्षमता के साथ में मिलती है। 

होंडा की यह बाइक आकर्षक डिजाइन के साथ में मिलती है। अगर आप भी वर्ष 2024 में होंडा की कोई नई बाइक खरीदने की सोच रहे हैं तो रेट्रो लुक के साथ में आने वाली होंडा की यह बाइक आपके लिए सबसे बेहतरीन विकल्प साबित होगी। चलिए जानते हैं होंडा की इस बाइक के बारे में पूरी जानकारी विगत पूर्वक।

Honda CB350: शहर की सड़कों से लेकर खुली सड़कों तक, हर जगह साथी!

Honda CB350 Bike Features

होंडा की इस बाइक के फीचर्स और डिजाइन की बात करें तो कंपनी ने इस बाइक के अंदर शानदार डिजाइन और प्रीमियम फीचर्स का इस्तेमाल किया है। इसमें रीडिजाइन टैंक, पीशूटर एग्जॉस्ट, नई सीट, रेट्रो क्लासिक लुक, अलॉय व्हील्स, डिस्क ब्रेक, डुअल रियर शॉक्स, टेलीस्कोपिक फॉर्क्स, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, डुअल चैनल ABS, होंडा स्मार्टफोन वॉयस कंट्रोल सिस्टम देखने को मिल जाता है।

Honda CB350 Bike Engine

होंडा की इस बाइक के इंजन की बात करें तो कंपनी ने इस बाइक की इंजन क्षमता को बेहतर बनाने के लिए इसमें BSVI OBD2-B कंप्लायंट के साथ में आने वाले 346सीसी के सिंगल सिलेंडर एयर कूल्ड इंजन का इस्तेमाल किया है। इस इंजन क्षमता के साथ में होंडा की यह बाइक काफी अच्छी परफॉर्मेंस देती है। होंडा की इस बाइक में 5 स्पीड गियर बॉक्स भी देखने को मिलते हैं। माइलेज के मामले में भी यह बाइक काफी अच्छी है।

Honda CB350 Bike Price

होंडा की इस बाइक की कीमत की बात करें तो कीमत के मामले में यह बाइक थोड़ी महंगी जरूर है। लेकिन केटीएम को टक्कर देने वाली होंडा की यह बाइक फीचर्स के मामले में भी काफी बेहतर है। होंडा कंपनी ने इस बाइक को 1.93 लाख रुपए की एक्स शोरूम कीमत के साथ में लॉन्च किया है। वही Honda CB350 Bike के टॉप वैरियंट की कीमत 2.73 लाख रुपए तक जाती है।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने