Honda Jazz: शहर की रानी, परिवार की दौलत!

सस्ती कीमत में लेकर आये Honda Jazz कार, केवल 6.25 लाख में मिलेंगी ये कंटाप लुक फीचर

Honda Jazz : अगर आप भी अपने लिए सस्ते दामों में बेहतरीन कार की तलाश में है जो कंटाप लुक फीचर के साथ अच्छी माइलेज भी हो तो आप एकदम सही जगह आये हुवे है हम आपके लिए लाये है.

Honda की बेहतरीन कार Honda Jazz जिसको आप केवल सस्ती किमत की EMI डाउन पेमेंट्स पर अपना बना सकते है। यह कार आपको 2 इंजन वेरिएंट विकल्प के साथ मिल जाती है। आइये जानते है इस आर्टिकल में विस्तार से आगे सब कुछ

Honda Jazz: शहर की रानी, परिवार की दौलत!
Honda Jazz

Honda Jazz की दमदार फीचर्स

Honda Jazz की दमदार फीचर्स तरफ नजर डाले तो यह अपने आप में ही एक तूफान है जिसमे कई सारी फीचर से लैस डिजिटल फीचर मिल जाती है। इस गाड़ी के अंदर एंड्रॉइड ऑटो के साथ में एप्पल कारप्ले जिसमे 7-इंच की टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, सिंगल-पैन की सनरूफ, क्रूज़ कंट्रोल, एलईडी हेडलैंप, और फॉग लैंप मिल जाती है। इसके साथ ही इस कार में पावर-फोल्डेबल ओआरवीएम जैसे दमदार फीचर भी मिल जाती है।

ये भी देखे- हजारों ग्राहकों ने चुनी Toyot Hycross, जानें इसकी शानदार फीचर्स और कीमत

Honda Jazz की इंजन तथा माइलेज

यह होंडा जैज कार 2 इंजन विकल्प जिसमे – 1.5 लीटर i-DTEC डीजल और 1.2 लीटर i-VTEC पेट्रोल। अगर आप भी लम्बी रेंज के लिए बेहतरीन कार ढूंढ रहे है तो

इसकी पेट्रोल वेरिएंट आपके लिए बेहतरीन विकल्प हो सकती जिसमे यह 90 पीएस की पावर और 110 एनएम टॉर्क के साथ में स्ट्रांग पर्फोमन्स और मजबूत माइलेज के लिए 5-स्पीड मैनुअल तथा 7-स्टेप सीवीटी गियरबॉक्स का सपोर्ट मिल जाती है। कम्पनी दावा अनुसार यह 16.6 किलोमीटर/ लीटर ( मैनुवल) व 18 किलोमीटर/ लीटर तक माइलेज देने में सक्षम है।

सेफ्टी में भी आगे

वही इसकी सेफ्टी के तरफ नजर घुमाये तो यह Honda Jazz काफी अच्छी ग्लोबल सेफ्टी रेटिंग के साथ में मिल जाती है। इस कार में पैसंजर की सुविधा के लिए ड्यूल फ्रंट एयरबैग, रियर पार्किंग सेंसर, रियर पार्किंग कैमरा तथा इसके साथ में एबीएस के साथ ईबीडी फीचर मिल जाती है।

Honda Jazz की कीमत और EMI प्लान

भारतीय बजार एक्स शोरूम दिल्ली प्राइस शुरुवाती कीमत 8.01 लाख है वही इसकी टॉप मॉडल वेरिएंट कीमत देखे तो यह 10.32 लाख तक जाती है। इसको आप केवल 85087 रूपये की डाउन पेमेंट देकर 60 महीने के लिए 8% बैंक ब्याज दर की आसान EMI पर अपना बना सकते है। इस कार का मुकबला टाटा अल्ट्रोज, हुंडई आई20, टोयोटा ग्लैंजा और मारुति सुजुकी बलेनो से होता है।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने