hyundai venue car: यह लग्ज़री कार सेकंड हैंड मॉडल में इतनी सस्ती!

बंपर डिस्काउंट में मिल रही है Hyundai Venue, यह लग्ज़री कार सेकंड हैंड मॉडल में इतनी सस्ती

Hyundai Venue Car: ऑटोमोबाइल सेक्टर के अंदर एसयूवी सेगमेंट में गाड़ियों की डिमांड काफी तेजी के साथ में बढ़ रही है। अगर आप भी एसयूवी सेगमेंट के साथ में 2024 में अपने लिए कोई गाड़ी खरीदने की सोच रहे हैं लेकिन आपका बजट इतना नहीं है. 

तो आज हम आपके लिए इस आर्टिकल में हुंडई वेन्यू के सेकंड हैंड मॉडल के बारे में जानकारी लेकर आए हैं।0 यह लग्ज़री और एसयूवी सेगमेंट की गाड़ी ऑनलाइन सेकंड हैंड गाड़ीयो के व्यापारिक वेबसाइटगाड़ी ऑनलाइन सेकंड हैंड गाड़ीयो के व्यापारिक वेबसाइट पर काफी सस्ते में मिल रही है। चलिए जानते हैं इस गाड़ी के डिस्काउंट के साथ में इसकी कुछ महत्वपूर्ण जानकारी।

hyundai venue car: यह लग्ज़री कार सेकंड हैंड मॉडल में इतनी सस्ती

Used Hyundai Venue Car

हुंडई की यह सेकंड हैंड मॉडल के साथ में आने वाली वेन्यू अभी 2019 के मॉडल के साथ में OLX की वेबसाइट के ऊपर लिस्ट की गई है। यह गाड़ी कुल 54000 किलोमीटर तक चली हुई है। Used Hyundai Venue Car Used Hyundai Venue Car की कंडीशन भी काफी बेहतर है। अगर आप इसके सेकंड हैंड मॉडल को खरीदने जाते हैं तो आप इसकी अधिक जानकारी इसके ऑनर से प्राप्त कर सकते हैं।

Hyundai Venue Car Engine

हुंडई की इस नई वेन्यू गाड़ी के इंजन की बात करें तो इसमें इंजन भी काफी बेहतर देखने को मिलता है। कंपनी ने अपनी इस गाड़ी के अंदर 998 सीसी के शानदार इंजन का इस्तेमाल किया है। यह गाड़ी लगभग लगभग 18 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देने की क्षमता रखती है। हिंदी की इस वेन्यू में 350 लीटर का बूट स्पेस देखने को मिलता है।

Hyundai Venue Car Price

अगर आप हुंडई की इस नई वेन्यू को मार्केट से खरीदने जाते हैंनई वेन्यू को मार्केट से खरीदने जाते हैं तो यह नई गाड़ी मार्केट में ₹800000 की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत के साथ में मिल रही है। वहीं अगर आप हुंडई वेन्यू के टॉप मॉडल को खरीदने जाते हैं तो इस गाड़ी की अधिकतम कीमत 13.50 लाख रुपए तक जाती है। 

इस कीमत के साथ में आने वाली हुंडई की यह वेन्यू एसयूवी सेगमेंट में अन्य गाड़ियों के मुकाबले में काफी बेहतर है। लेकिन आपका बजट इतना नहीं है, तो आप इसके सेकंड हैंड मॉडल की तरफ जा सकते हैं। यहां पर मिल रहा है शानदार ऑफर।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने