OnePlus Nord CE4 Lite: भारत मे 18 जून को तहलका मचाने आ रहा!

भारत मे 18 जून को तहलका मचाने आ रहा OnePlus Nord CE4 Lite स्मार्टफोन, जानें इसकी कीमत

OnePlus Nord CE4 Lite

OnePlus Nord CE4 Lite: गैजेट डेस्क। अगर आप OnePlus कंपनी के स्मार्टफोन को खरीदने का मन बना रहे है, तो अभी आप थोड़ा इंतजार कर ले, क्योकि वनप्लस कंपनी भारत में 18 जून को एक नया स्मार्टफोन को पेश करने जा रही है, जिसका नाम OnePlus Nord CE4 Lite है।

OnePlus Nord CE4 Lite: भारत मे 18 जून को तहलका मचाने आ रहा!

OnePlus का नया स्मार्टफोन

भारत में 18 जून को वनप्लस कंपनी एक नया स्मार्टफोन को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। कंपनी ने इसका टीजर जारी कर इसके फीचर्स की जानकारी दी है। नया फोन OnePlus Nord CE4 होगा। इसे OnePlus Nord CE3 Lite स्मार्टफोन के अपग्रेड वर्जन के तौर पर भारत मे पेश किया जा रहा है।

कब होगा लॉन्च

OnePlus कंपनी का स्मार्टफोन 18 जून को शाम 7 बजे एक कार्यक्रम के दौरान लॉन्च किया जायेगा। इस फोन की लॉन्चिंग के लिए एक माइक्रोसाइट कंपनी की ऑफिशियल साइट और अमेजन पर इसकी जानकारी को लाइव कर दिया गया है। जिसमे स्मार्टफोन की लॉन्च होने की जानकारी को बताया गया है। OnePlus Nord CE4OnePlus Nord CE4 स्मार्टफोन की संभावित कीमत 20,000 रुपया के आस पास हो सकती है।

OnePlus Nord CE4 Lite के फीचर्स

OnePlus Nord CE4 Lite OnePlus Nord CE4 Lite फोन में 6.67 इंच की FHD+ Amoled डिस्प्ले मिलने वाली है। जो 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करती है। वहीं इस फोन में आपको Qualcomm Snapdragon 6 Gen 1 प्रोसेसर देखने को मिलता है। फोटोग्राफी के लिए फोन में आपको 50MP का रियर कैमरा और 2MP का सेंसर देखने को मिलता है।

सेल्फी के लिए इसमे आपको 16MP का कैमरा देखने को मिलता है। OnePlus Nord CE4 Lite 5GOnePlus Nord CE4 Lite 5G एंड्रॉयड 14 पर चलेगा। इसमे दो एंड्रॉयड OS अपडेट्स भी मिलेंगे। इस फोन में पावर फुल बैटरी 5,500mAh की देखने को मिलेगी, जो 67W के फ़ास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने