Oppo Find X7 Ultra: जाने इसके शानदार फीचर्स के बारे में!

Oppo Find X7 Ultra: 12GB रैम और 100W चार्जर के साथ आएगा ओप्पो का यह फ़ोन, जाने इसके शानदार फीचर्स के बारे में!

भारतीय बाजार में ओप्पो कंपनी ने कई सालो से अपना दबदबा बना रखा है। अगर बात स्मार्टफोन की होती है तो लोगो की जुबान पर सिर्फ ओप्पो और वीवो के ही फ़ोन के नाम होते है। और ओप्पो एक बार फिर से अपना एक और तगड़ा स्मार्टफोन भारत में लाने जा रहा है। 

जिसका नाम Oppo Find x7 Ultra होने वाला है। इस फ़ोन में बहुत ही धाकड़ फीचर्स होने वाले है। इसमें 200MP का शानदार कैमरा और 12GB रैम होने वाली है।

दोस्तों हमारे साथ इस लेख में अंत तक बने रहे। और आज हम इस आर्टिकल मे Oppo Find x7 Ultra Oppo Find x7 Ultra स्मार्टफोन के बारे में जानकरी देने वाले है। जैसे Oppo Find x7 Ultra Price in India और इसके Specification और इस फ़ोन में और की फीचर्स होंगे इत्यादि।

Oppo Find X7 Ultra: 12GB रैम और 100W चार्जर के साथ आएगा ओप्पो का यह फ़ोन, जाने इसके शानदार फीचर्स के बारे में!

Oppo Find x7 Ultra Specification

इस फ़ोन में आपको चिपसेट 8 Gen 3 का क्वालकॉम स्नैपड्रगन मिलने वाला है। और यह फ़ोन Android v14 में आने वाला है। और इस फ़ोन का वजन लगभग 221 ग्राम का होने वाला है। और इस फ़ोन में 3.3 GHz का ऑक्टाकोर प्रोसेसर भी मिलने वाला है। साथ में Oppo Find x7 Ultra में फिंगरप्रिंट और फेस अनलॉक फिंगरप्रिंट और फेस अनलॉक का भी फीचर्स होंगे। और यह फ़ोन तीन कलर में आएगा।

Oppo Find x7 Ultra Camera Quality

अब बात करे इस फ़ोन की कैमरे की तो इस फ़ोन में रियर में 50MP + 50MP + 50MP + 50MP का चार कैमरा का क्वैड सेटअप देखने को मिलेगा। साथ में इसमें आपको ड्यूल वीडियो रिकॉर्डिंग, स्लो मोशन, HDR वीडियो फीचर्स मिलेंगे। और इसमें Ois सपोर्ट फीचर्स भी मौजूद है। 

और इसमें लेज़र ऑटोफोकस, 8150 x 6150 पिक्सेल्स की इमेज रेसोलुशन जैसे और भी शानदार फीचर्स मिलेंगे। और इसके फ्रंट में 32 MP का वाइड एंगल सिंगल कैमरा मिलेगा। जिसमे आप 3840×2160 @ 30 fps तक की वीडियो रिकॉर्डिंग कर पाओगे।

Oppo Find x7 Ultra Display

ओप्पो के इस फ़ोन में 6.82 inches की Amoled डिस्प्ले मिलेगी। और इसमें पंच होल डिस्प्ले और 510 ppi की पिक्सेल्स डेंसिटी मिलेगा। और इसमें पिक्सेल्स रेजोल्यूशन 1440 x 3168 का होने वाला है। साथ में इसमें स्क्रीन प्रोटेक्शन के लिए करनीला गोरिल्ला गिलास भी मिलेगा। और इसमें डिस्प्ले रिफ्रेश रेट 120Hz की और टच रिफ्रेश रेट 120Hz की मिलेगी। 

Oppo Find x7 Ultra RAM & Storage

स्टोरेज की बात करे तो Oppo Find x7 Ultra में 12GB रैम मिलेगी। और इसमें इंटरनल स्टोरेज 256 GB का होने वाला है। इतना ज्यादा स्टोरेज के साथ इस  फ़ोन को चलाने और इसमें डाटा सेव  करने में तो आपको कोई परेशानी नहीं आने वाली है।

Oppo Find x7 Ultra Battery & Charger

Oppo Find x7 Ultra में आपको 5000 mAh की नॉन रिमूवल बैटरी मिलेगी। और साथ में इसमें USB Type-C का 100W का Super Flash चार्जर भी मिलेगा।Super Flash चार्जर भी मिलेगा। जो मात्र 26 मिनिट्स में इस फ़ोन को 100 % चार्ज कर सकता है। और इसमें 50W का वायरलेस चार्जिंग और वायरलेस रिवर्स चार्जिंग भी मौजूद है।

ओप्पो फाइंड x7 अल्ट्रा की कीमत और लॉन्च की तारीख

ओप्पो की इस स्मार्टफोन की अनुमानित कीमत 71,290 रूपए होने वाली है। और यह फ़ोन June 27, 2024 में कई सारे कलर वैरिएंट्स के साथ लॉन्च होगा। ऐसा टेक्नोलॉजी की एक बड़ी और जानी मानी वेबसाइट mysmartprice का कहना है।

निष्कर्ष 

दोस्तों Oppo Find x7 Ultra एक जबरदस्त स्मार्टफोन है। जिसके स्पेसिफिकेशन और फीचर्स के बारे में हमने आज इस आर्टिकल विस्तार से आपको जानकारी दी है। दोस्तों आर्टिकल अच्छा लगा तो शेयर जरूर करे। और ऐसी जानकारी के लिए हमारी इस वेबसाइट पर बने रहे।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने