Pulsar N160 Price: मिलेंगे एक बड़े एक डिजिटल फीचर! देखे डिटेल्स

Pulsar N160 Price: दमदार फीचर्स के साथ हुई लांच, मिलेंगे एक बड़े एक डिजिटल फीचर! देखे डिटेल्स

Pulsar N160 Price: दमदार फीचर्स के साथ हुई लांच, मिलेंगे एक बड़े एक डिजिटल फीचर! देखे डिटेल्स। जैसा की आप सभी को मालूम है भारतीय बजार की सड़को पर Pulsar Bajaj हमेशा नए – फीचर के साथ धांसू इंजन लाते रहता है जिससे लोगो के बिच इसका दबदबा कायम बना ही रहा है। आज हम इस खबर में लॉन्च हुई Pulsar N160 की सभी फीचर और दी गई एक बड़े एक डिजिटल फीचर! के अलावा Pulsar N160 Price Pulsar N160 Price के बारे में जानेंगे।

Pulsar N160 Price: मिलेंगे एक बड़े एक डिजिटल फीचर! देखे डिटेल्स

Pulsar N160 Engine

इस नई Pulsar N160 में कम्पनी 164.82cc की इंजन मिलने वाला है जो bs6 इंजन पर आधारित रहेगी। यह दमदार इंजन 8750 आरपीएम पर 16PS की पावर और देगा। इसके अलावा, इसके N160 में फ्रंट और रियर दोनों में डबल डिस्क ब्रेक के साथ सुविधा मिलेगी जो डुअल-चैनल ABS स्टैंडर्ड के साथ देखनेडुअल-चैनल ABS स्टैंडर्ड के साथ देखने को आएगा।

Pulsar N160 Digital Feature

Pulsar N160 की डिजिटल फीचर की तरफ नजर डाले तो इसमें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी सपोर्ट जिसकी मदद से राइडर अपनी स्मार्टफोन को आसनी से कनेक्ट जिससे SMS/कॉल/ अलर्ट स्क्रीन पर आसानी से देखने में सहायता मिल जाती है इसके अलावा फुल्ली डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, रेन, रोड और ऑफ-रोड मोड भी शामिल मिलने वाला है।

Pulsar N160 Price

भारतीय बजार में Pulsar N160 एक्स शोरूम इस बाइक की कीमत 1.40 लाख रूपए रखी गई है। इस बाइक की मुकाबला KTM, Apachhi और Hero जैसे बाइक से हो रही है।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने