Realme 13 Pro 5G: शानदार कैमरा, दमदार प्रोसेसर, 5G स्पीड!

Realme 13 Pro 5G: बहुत ही तगड़े फीचर्स के साथ लॉन्च होने जा रहा है Realme का यह शानदार फ़ोन।

भारत में आज के समय में नए नए कंपनी के स्मार्टफोन लॉन्च होते है। और रियलमी कंपनी भी अपना एक और स्मार्टफोन Realme 13 Pro Plus 5GRealme 13 Pro Plus 5G शानदार फीचर्स के साथ भारतीय बाजार में जल्द लॉन्च करने जा रही है। जो भी लोग रियलमी कंपनी के फ़ोन लेने में इक्छुक है। उनके लिए यह स्मार्टफोन भी काफी बेहतरीन साबित होने वाला है। 

क्युकी इसमें 5000mAh की शानदार बैटरी और 24GB की एक धाकड़ रैम के साथ और भी बहुत सारे फीचर्स देखने को मिलने वाले है। Realme 13 Pro Plus 5G के स्पेसिफिकेशन और फीचर्स के बारे में विस्तार से जानने के लिए हमारे इस पोस्ट को अंत तक पढ़े। इसमें हमने इस फ़ोन के कीमत, लांच डेट, स्टोरेज, बैटरी बैकअप और ऐसे कई फीचर्स के बारे में बात की है।

Realme 13 Pro 5G: शानदार कैमरा, दमदार प्रोसेसर, 5G स्पीड!

Realme 13 Pro+ 5G Specification

इस फ़ोन में आपको इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर मिलेगा। और साथ में यह फ़ोन Android v14 के साथ आएगा।यह फ़ोन Android v14 के साथ आएगा। और इसमें 7s Gen 2 Qualcomm Snapdragon का ओक्टाकोर प्रोसेसर भी दिया जाएगा। और यह प्रोसेसर 2.4गीगाहर्ट्ज़ में काम करेगा। गेमिंग के लिए यह फ़ोन उत्तम होने वाला है।

Realme 13 Pro+ 5G Camera Quality

रियलमी के इस Realme 13 Pro+ 5G फ़ोन में आपको बैक साइड में ट्रिपल कैमरा सेटअप देखने को मिलने वाला है। जो 200 MP + 64 MP + 32 MP के साथ OIS में आएगा। इसमें आप 4K @ 30 fps तक की अल्ट्रा HD वीडियो रिकॉर्डिंग कर पाओगे। और साथ में इसमें 120X तक का ज़ूम फीचर भी मिलेगा। अब फ्रंट की बात करे तो इसमें 32 MP का शानदार कैमरा मिलेगा। और इसमें AI Beauty Algorithm का लेटेस्ट फीचर भी मिलेगा। यह सेल्फी और वीडियोग्राफी के लिए एक शानदार विकल्प है।

Realme 13 Pro+ 5G Display

इस फ़ोन में 6.7 इंच FHD अमोलेड स्क्रीन डिस्प्ले मिलेगी। और 2412 x 1080 का पिक्सेल रेज्ल्यूशन होगा। और इसमें OLED पैनल की लेटेस्ट Curved Vision डिस्प्ले मिलेगी। साथ में 393 ppi पिक्सेल डेंसिटी देखने को मिलेगा, व 2050 निट्स की पीक ब्राइटनेस भी मिलेगी। और इसके साथ 144 Hz का रिफ्रेश रेट और 240 Hz का टच सैंपलिंग रेट देखने को मिलेगा। और Realme 13 Pro+ 5G में पंच होल डिस्प्ले Realme 13 Pro+ 5G में पंच होल डिस्प्ले के साथ इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर फीचर्स भी दिए जाएंगे।

Realme 13 Pro+ 5G Storage

इस फ़ोन में आपको 8GB फिजिकल रैम के साथ 12GB डायनॉमिक रैम देखने को मिलने वाली है। यह फ़ोन बाजार में 20GB रैम के साथ लॉन्च होगा। और अगर आप 12GB फिजिकल रैम वाले फ़ोन को लेते हो तो इसको आप 24GB रैम तक बढ़ा सकते हो। और साथ इस फ़ोन में इंटरनल स्टोरेज 128GB, 256GB, 512GB तक के विकल्प मौजूद है।

Realme 13 Pro+ 5G Battery & Charger

इस फ़ोन में रियलमी कंपनी 5000mAh की एक पावरफुल बैटरी देने जा रही है। जो की लॉन्ग लास्टिंग बैटरी बैकअप के साथ फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगी। इसके साथ कंपनी 67W का एक सुपर फ़ास्ट चार्जर भी देने जा रही है। और कंपनी का कहना है कि आप इस चार्जर की मदद से मात्र 48 मिनट्स में इस फ़ोन को फुल चार्ज कर सकते हो।

Realme 13 Pro+ 5G launch Date

रियलमी कंपनी ने हलाकि अभी Realme 13 Pro+ 5G फ़ोन के लॉन्च डेट बारे में कोई भी जानकारी नहीं दी है। लेकिन ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि यह फ़ोन जुलाई माह में भारतीय बाजार में लॉन्च किया जा सकता है।

Realme 13 Pro+ 5G Price 

इस फ़ोन के कीमत की बात करे तो अभी कंपनी ने इसकी कीमत का खुलासा नहीं किया है। लेकिन इसके शानदार फीचर्स को देखते हुए कुछ बड़ी वेबसाइट smartprix.com के अनुसार इस फ़ोन की कीमत 34,990 रूपए के आसपास होने वाली है। और साथ में यह फ़ोन एमराल्ड ग्रीन और मोनेट गोल्ड कलर वेरिएंट के साथ लॉन्च होगा।

निष्कर्ष

Realme 13 Pro+ 5G फ़ोन में काफी सारे बेहतरीन फीचर्स है। जिसके बारे में हमनेबेहतरीन फीचर्स है। जिसके बारे में हमने इस आर्टिकल में चर्चा की है। हम आशा करते है। आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा। और इस आर्टिकल को अपने दोस्तों के साथ शेयर जरूर करे। और ऐसे ही लेटेस्ट स्मार्टफोन के बारे में जानने के लिए हमारे साथ इस वेबसाइट पर बने रहे।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने