Tata Harrier EV: बेस्ट फीचर्स में जाने कीमत

500km रेंज में लांच होगी Tata Harrier EV, बेस्ट फीचर्स में जाने कीमत

Tata Harrier EV: भारतीय ऑटोमोबाइल सेक्टर के अंदर बेहतरीन गाड़ियों की डिमांड के साथ में अब इलेक्ट्रिक गाड़ियों की डिमांड भी काफी तेजी के साथ में बढ़ रही है। इसी बीच मशहूर फोर व्हीलर में माता कंपनी टाटा द्वारा जल्द ही इलेक्ट्रिक व्हीकल की दुनिया में अपनी नई हैरियर इलेक्ट्रिक गाड़ी को लॉन्च करने की तैयारी की जा रही है। 

Tata Harrier EV: बेस्ट फीचर्स में जाने कीमत

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार टाटा द्वारा जल्द ही इस गाड़ी को भारतीय मार्केट में इलेक्ट्रिक अवतार के साथ में लॉन्च किया जाएगा। जो शानदार रेंज क्षमता और बेहतर फीचर्स के साथ में देखने को मिलेगी। चलिए जानते हैं इस गाड़ी की संभावित जानकारी।

Tata Harrier EV Features

टाटा हैरियर की इस अपकमिंग इलेक्ट्रिक गाड़ी के फीचर्स की बात करें तो बताया जा रहा है कि यह गाड़ी फीचर्स के मामले में सबसे बेहतरीन होगी। टाटा की यह गाड़ी Tiago EV जैसे फीचर्स के साथ में देखने को मिल सकती है।

इस गाड़ी में कंपनी इंटीरियर डिजाइन को काफी बेहतर बनाएगी। जो इसके लुक को अपनी इलेक्ट्रिक गाड़ियों के मुकाबले में थोड़ा शानदार बनाएगी। Tata कि यह इलेक्ट्रिक गाड़ी बाहरी लुक में भी बेहतरीन होगी।

Tata Harrier EV Launch Date

पता नहीं अभी तक अपनी इस गाड़ी को लॉन्च डेट को लेकर खुलासा नहीं किया है, मीडिया रिपोर्ट के अनुसार मीडिया रिपोर्ट के अनुसार यह गाड़ी वर्ष 2024- 25 के फाइनेंशियल ईयर में लॉन्च की जा सकती है। हालांकि अभी तक कंपनी ने इस गाड़ी की आधिकारिक रूप से पुष्टि नहीं की है। इसके अलावा टाटा कंपनी की अभी तक इस गाड़ी की कीमत को लेकर भी जानकारी सामने नहीं आई है।

Tata Harrier EV Range

टाटा की इस इलेक्ट्रिक गाड़ी की रेंज क्षमता की बात करें तो बताया जा रहा है कि टाटा कंपनी अपनी इस गाड़ी की रेंज क्षमता को बेहतर बनाने के लिए इसमें 60kwh की बेहतरीन बैटरी का इस्तेमाल कर सकती है। इस बैटरी क्षमता के साथ में टाटा की यह गाड़ी कम समय के अंदर चार्ज होकर लगभग लगभग 500 किलोमीटर तक की रेंज देने में सक्षम होगी।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने