Vivo x100 Pro Plus Price in India:5400 mAh वाला वीवो का यह फ़ोन लॉन्च होने को तैयार!

Vivo x100 Pro Plus Price in India | Vivo X100 Pro Plus: क्या यह आपके लिए सही फोन है?

भारत में वीवो फ़ोन के लाखो लोग दीवाने है। वीवो अपना Vivo T3 Pro 5G भी बहुत जल्द लांच करने वाला है। और इसी के साथ वीवो अपने x सेगमेंट का भी एक और जबरदस्त स्मार्टफोन लांच वाला है। और इस फ़ोन में आपको बहोत ही शानदार फीचर्स देखने को मिलने वाले है। 

इसके फीचर्स को देखते हुए कंपनी ने इस फ़ोन की कीमतइस फ़ोन की कीमत थोड़ी ज्यादा रखी है। और आज हम आपको vivo x100 pro plus फ़ोन के बारे में विस्तारपूर्वक बताएंगे। कि वीवो का यह फ़ोन कब लांच होगा। कीमत और फीचर्स क्या क्या होंगे।

Vivo x100 Pro Plus Price in India | Vivo X100 Pro Plus: क्या यह आपके लिए सही फोन है?

Vivo x100 Pro Plus Specification

vivo के इस फ़ोन Snapdragon 8 Gen 3 vivo के इस फ़ोन Snapdragon 8 Gen 3 के चिपसेट का शानदार प्रोसेसर मिलने वाला है। रैम इसमें 12 और 16 GB मिलने वाली है। साथ में यह फ़ोन 5G सपोर्टेड होगा। जिसमे इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट और फेस अनलॉक फीचर्स भी है। बैटरी इस फ़ोन में 5400 mAh की होने वाली है। और इसके साथ सुपरफास्ट चार्जर भी मिलेगा। और साथ में Android 14 में यह फ़ोन करेगा।

Vivo x100 Pro Plus Display

वीवो के इस फ़ोन में 6.81 inches की एक बड़ी डिस्प्ले मिलेगी। साथ में इसमें पंच होल डिस्प्ले फीचर भी होगा। स्क्रीन रेजोल्यूशन 1440 x 3200 पिक्सेल्स का होने वाला है। पिक्सेल डेंसिटी 386 की होगी। इसमें रिफ्रेश रेट 120 Hz का रहेगा। गोरिल्ला गिलास प्रॉटेक्शन की सुविधा में इसमें मिलेगी।

Vivo x100 Pro Plus Camera Quality

बात करे इस फ़ोन के कैमरे की तो इसके रियर में 50 MP + 48 MP + 200 MP + 64 MP का शानदार कैमरा मिलने है। इसमें आपको कन्टीन्यूएस शूटिंग, HDR, डिजिटल ज़ूम और ऑटो फ़्लैश फेस डिटेक्शन जैसे और भी बेहतरीन फीचर्स देखने को मिल जाएंगे। बात कर फ्रंट कैमरे की तो फ्रंट में आपको इसमें 32 MP सिंगल कैमरा देखने को मिलेगा। जिसमे 4K Recording फीचर भी दिया जाएगा।

Vivo x100 Pro Plus RAM & Storage

vivo x100 pro plus में आपको दमदार रैम स्टोरेज देखने को मिलने वाली है। यह फ़ोन दो वेरिएंट में आएगा। जिसमे 12 GB रैम और इंटरनल स्टोरेज 256 GB होगा और दूसरे वेरिएंट में 16GB रैम और 512 GB इंटरनल स्टोरेज देखने को मिलेगा। इतने ज्यादा स्टोरेज के साथ आपको इसमें डाटा रखने में तो कोई परेशानी नहीं आने वाली है।

Vivo x100 Pro Plus Battery & Charger

बैटरी और चार्जिंग के मामले में यह फ़ोन एक दमदार फ़ोन साबित होने वाला है। और इसमें आपको 5400 mAh की एक नॉन रिमूवल पावरफुल बैटरी देखने को मिलेगी। जिसका बैटरी बैकअप भी शानदार रहेगा। साथ में इसमें USB Type-C का 100W का सुपरफास्ट चार्जर मिलेगा। जिसमे वायरलेस चार्जिंग और रिवर्स चार्जिंग भी मौजूद है। वायरलेस चार्जिंग 50W की रहेगी।

Vivo x100 Pro Plus Price and Launch Date

बात करे vivo x100 pro plus के कीमत की तो अभी वीवो कंपनी की तरफ से कोई भी फिक्स कीमत की घोषणा नहीं दी है। लेकिन न्यूज़पोर्टल व टेक की प्रसिद्ध वेबसाइट hindustantimes के अनुसार इसकी अनुमानित कीमत 61,990 रूपये होने वाली है। और अब लॉन्च डेट की बात करे तो यह फ़ोन इस साल 2024 के first half में लॉन्च होने की पूरी संभावना है।

निष्कर्ष

दोस्तों वीवो के इस vivo x100 pro plus दोस्तों वीवो के इस vivo x100 pro plus फ़ोन में बहुत से शानदार फीचर्स है। यह फ़ोन भारतीय बाजार में जल्द आने वाला है। हमने इस लेख में इस फ़ोन के बारे में पूरी जानकारी दी है। हम आशा करते है आपको यह आर्टिकल पसंद आया होगा। तो इसे शेयर करना न भूले। और इस लेख से रिलेटेड कोई भी प्रश्न हो तो आप हमें निचे कमेंट बॉक्स में पूछ सकते हो।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने